Search This Website

Wednesday 27 July 2022

Apple की ये दमदार स्मार्टवॉच बताएगी आपको बुखार है या नहीं! तकनीकी जानकारी

Apple की ये दमदार स्मार्टवॉच बताएगी आपको बुखार है या नहीं! तकनीकी जानकारी







स्मार्टवॉच में फीवर डिटेक्शन फीचर: क्या आप स्मार्टवॉच का इस्तेमाल करते हैं या इस्तेमाल करना चाहते हैं? अगर हां, तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक ऐसी बेहतरीन स्मार्टवॉच की जानकारी है, जिससे आप यह भी चेक कर पाएंगे कि आपको बुखार है या नहीं। आइए जानते हैं हम किस घड़ी की बात कर रहे हैं और क्या है यह फीचर।




फीवर डिटेक्शन फीचर पाने के लिए ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 की नवीनतम जानकारी जानें:

हम ऐसे उत्पादों से घिरे हुए हैं जो 'स्मार्ट' हैं और कई मायनों में हमारे दैनिक कार्यों को आसान बनाते हैं। ऐसे उत्पादों में स्मार्टवॉच की भी गिनती होती है। स्मार्टवॉच का इस्तेमाल आमतौर पर वे लोग करते हैं जो अपनी सेहत को लेकर काफी गंभीर होते हैं, रोजाना व्यायाम करते हैं और नियमित रूप से अपनी हृदय गति आदि को ट्रैक करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जो यह भी बता सकेगी कि आपको बुखार है या नहीं ( स्मार्टवॉच में बुखार का पता लगाने की सुविधा)। आइए जानते हैं हम किस स्मार्टवॉच की बात कर रहे हैं और कैसे काम करता है यह अनोखा फीचर.. 

इस स्मार्टवॉच की बात हो रही है। 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम किस ब्रांड की स्मार्टवॉच की बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं एप्पल की आने वाली स्मार्टवॉच एपल वॉच सीरीज 8 की। एपल की यह स्मार्टवॉच कंपनी के उत्पादों में से एक है जिसे फैंस बेसब्री से देख रहे हैं। के लिए इंतजार। इस स्मार्टवॉच के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन समय-समय पर लीक के जरिए इसके बारे में अपडेट आते रहते हैं। 

Apple Watch Series 8 से कैसे जान सकते है की आपको बुखार है?

एपल के मशहूर एनालिस्ट ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने हाल ही में बताया है कि उनके मुताबिक एपल वॉच सीरीज 8 में एक फीचर आएगा जिससे यूजर्स चेक कर सकेंगे कि उन्हें बुखार है या नहीं। उनका कहना है कि हालांकि एपल की स्मार्टवॉच किसी व्यक्ति का तापमान बता पाएगी, लेकिन सिर्फ उसी पर निर्भर रहना अच्छा विकल्प नहीं होगा और इसलिए यूजर्स को थर्मामीटर का भी इस्तेमाल करना होगा। मार्क गार्मन के मुताबिक, एपल वॉच सीरीज 8 उन लोगों के लिए खास है जो स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं और एथलेटिक टाइप के हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फीवर डिटेक्शन फीचर Apple Watch Series 8 में तो होगा लेकिन Apple Watch SE 2022 में यह आपको नहीं मिलेगा। 

आपको याद दिला दें कि फिलहाल Apple ने इस फीचर या Apple Watch Series 8 की किसी अन्य जानकारी की पुष्टि नहीं की है, इसलिए इन रिपोर्ट्स पर पूरी तरह से विश्वास करना सही नहीं होगा. हमें उम्मीद है कि Apple जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी करेगी।